Samsung की इस नई Galaxy S22 Collection ने ढाया कहर, इस फीचर के साथ आने वाला दुनिया का पहला फोन



Galaxy S22 With 5G Voice Assist: सैमसंग ने हाल ही में अपनी न्यू सीरीज सैमसंग गैलेक्सी एस22 (Samsung Galaxy S22 Collection) लॉन्च की है. इस दमदार सीरीज के सभी दीवाने हुए फिर रहे हैं. सैमसंग की इस सीरीज के स्मार्टफोन्स को काफी पसंद किया जा रहा है. इस सीरीज की खास बात यह है कि S22+ और S22 Extremely सहित सैमसंग गैलेक्सी S22 सीरीज के स्मार्टफोन अब वॉयस ओवर 5G (Vo5G) को सपोर्ट करने वाले दुनिया के पहले फोन हैं.

कुवैती मोबाइल टेलीकॉम कंपनी जैन ने हाल ही में 5G सर्विस पर पहली वॉयस लॉन्च करने की घोषणा की और वर्तमान में यह केवल गैलेक्सी S22 सीरीज के स्मार्टफ़ोन में सपोर्ट करती है.

5G वॉइस कॉल सर्विस वाला पहला ब्रांड:

हालांकि 5G वॉयस कॉल अभी भी बहुत दुर्लभ हैं. वास्तव में जैन विश्व स्तर पर कुवैत में नेशनवाइड कवरेज के साथ Vo5G सर्विसेज को लॉन्च करने वाला पहला टेलीकॉम ऑपरेटर है. हालांकि, यह सेवा केवल उन ग्राहकों के लिए उपलब्ध है, जिनके पास नए सैमसंग गैलेक्सी S22 स्मार्टफोन में से एक है. ये सर्विस बहुत जल्द अन्य 5G हैंडसेट में मिलने की उम्मीद है.

क्या-क्या सुविधाएं मिलेंगी?

  • 5G वॉयस कई फायदों के साथ आता है जिसमें बेहतर स्पीच और वीडियो कॉलिंग क्वालिटी, नई वॉइस और कम्यूनिकेशन सर्विस एक साथ वॉयस कॉल और 5G डेटा सेवाएं शामिल हैं.
  • जैन का कहना है कि इस सर्विस का कमर्शियल लॉन्च पूरे देश में हाई लेवल पर इस सर्विस को प्रदान करने के लिए नेटवर्क और तकनीकी क्षमता को जांचने के बाद ही उतारा गया है.

रिपोर्ट्स की मानें तो सैमसंग मार्च 2022 को पहली तिमाही में भारतीय टैबलेट बाजार में टॉप टैबलेट विक्रेता बन गया. कंपनी ने बिक्री में भारी वृद्धि देखी. तिमाही के दौरान भारत में कुल टैबलेट शिपमेंट वॉल्यूम में इसका 40% हिस्सा था. कंपनी बड़ी संख्या में गैलेक्सी ए8 सीरीज टैबलेट के साथ-साथ प्रीमियम गैलेक्सी टैब एस8 सीरीज को भी शिप करने में केपेबल थी, जिसे इस साल मार्च में लॉन्च किया गया था. 



Supply hyperlink


Leave a Reply

Your email address will not be published.